Sandeep Singh

Inspirational

2  

Sandeep Singh

Inspirational

पानी की कीमत

पानी की कीमत

1 min
219


प्यासे को पता होता है

पानी की कीमत क्या होती।

अगर पीने के लिए पीने के लिए पानी ना मिले

बिना पानी के सूख जाते हैं फूल खिले।

समय रहते पानी बचा लो

पून्य यह काम कमा लो।

बूंद बूंद है पानी की कीमती

पानी बचा कर कीमत जान पाओगे

तभी ‌‌‌‌‌तो‌ सफेद सफल इन्कलाब लाओगे।

पानी के साथ गंगा बहती है

गंगा तो व्यक्ति के साथ सारी उम्र रहती है।

अगर पानी बचाओगे

सारी जिंदगी पानी ‌‌‌‌पी पाओगे।

प्यासे को पता होता है।

पानी की कीमत क्या होती।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational