Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rashi Raut

Romance

4.6  

Rashi Raut

Romance

ओ साथी सुनओ साथी सुन ओ साथ

ओ साथी सुनओ साथी सुन ओ साथ

1 min
418


ओ साथी सुन


ओ साथी सुन 

ओ साथी सुन

मैंने पहली प्यार की

पहली बनाई धून

ओ साथी सुन 

ओ साथी सुन


हलका इशारा

तुमने किया था

गुमसुम सा उसमें

मुझको किया था

अब नजर चुराके साथिया

हो ना जाना तुम गुम

ओ साथी सुन 

मैने पहिली प्यार की 

पहली बनाई धून

ओ साथी सुन


समाये हो मन में

दिलो धडकनो में

दिवाना हुआ है

दिल हर पल में

अब सपने सजा के 

होना जाना तुम गुम

ओ साथी सुन 

ओ साथी सुन

मैंने पहिली प्यार की 

पहली बनाई धून

ओ साथी सुन


मुझे इश्क तुमसे

मेरा प्यार हो तुम

मेरी चाहत हो

मेरी जिंदगी तुम

मुझे साथ देना 

साथिया जिंदगी भर का तुम

ओ साथी सुन 

ओ साथी सुन 

मैंने पहली प्यार की 

पहली बनाई धून 

ओ साथी सुन।


Rate this content
Log in