Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Monika Baheti

Abstract Crime Inspirational

4  

Monika Baheti

Abstract Crime Inspirational

नेताजी

नेताजी

2 mins
408


नेता लोग सिर्फ 5 साल में एक बार दिखाई देता है वोट के time....

इतने सालो तक कौन से बिल में आप छिप जाते हों...

भाषणों में आप इतनी झूठी लछ फेंकते जाते हो की लटाई भी भर जाती हैं...

झूठी लछ फेकते फेकते नेताजी तुम तो नहीं थकते हो

पर लछ समेटते समेटते जनता के हाथ सूज जाते हैं...


बिचारी भोली भाली जनता तुम्हारे भहकावे में आ जाती हैं...

ये सोच कर की इस बार तुम कुछ करोगे...के चक्कर में हर रोज वोट तुमको दे जाती हैं...

तुम तो अपने शाही महल में बैठ कर अपनी जीत का जश्न है मनाते हो...

चालीस पचास चमचों के साथ मदिरा के रस पान की महफ़िल है जमाते हो...


पीछे भोली भाली जनता देश के विकास के इंतजार में सर मलती रह जाती हैं...

जनता नही आती भीख का कटोरा लेकर नेताजी आप जनता के पास वोट मांगने आते हो...

जीत के बाद उस भीख के कटोरे में चावल का एक दाना भी नही डालते हो...

बिजली दुगा, पानी दुगा, रासन दुगा, सड़क बनाउगा, मां बहनों की सुरक्षा करुगा,

देश का विकास करुगा के नाम पर मेरे देश की तिजोरी से पैसे तो चुरा लेते हो,

काला धन अपनी जेब में डालकर मजे से उड़ाते हो...


पर अब देश में ये भाष्टाचार नही चलेगा...

पहने जनता पप्पू थी...अब जनता समझदार हो गई है...

अब देश में कमल का फूल है खिला है...

ये मोदी जी और योगी जी की सरकारे हैं...

जहां बाबा घर में घुसकर बुलडोज़र हैं चलाता है...

घर में घुसकर भाष्टाचारियो का खात्मा कर जाते हैं...


हमारे मोदी जी कहते ही नही बल्कि करते भी हैं...

और ऐसा काम करते हैं की ये पूरी दुनियां मोदी जी के आगे शीश है झुकती है...

वैसे भी वो दुनिया के No.1 लोकप्रिय नेता हैं...

तभी तो ये दुनियां उन्हें Boss कहकर बुलाती हैं...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract