Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Saroj Garg

Inspirational

4  

Saroj Garg

Inspirational

नारी की अस्मिता

नारी की अस्मिता

1 min
276


नारी को अपमानित करने,

रक्त बीज शुम्भ निशुम्भ,

दुर्योधन या दुशासन,

आज भी जिंदा हैं ।


रक्त विपाशा और वासना ,

के पुजारी आज भी जिंदा हैं ,

नारी के आक्रोश की,

ज्वाला धधकती है ।


प्रगट हो अब तो दुर्गा,

जो संहार कर सकती है,

इस जलती ज्वाला में ,

कोई संहार कर सकती है ।


समूचे देश में आज ,

हा हा कार मच उठा,

निर्भया से हाथरस तक,

दिशाऐ चित्कार कर उठी।


उठो सीता ,उठो पद्मावती बाई,

उठो झांसी की रानी,

दुष्टों का संहार करने को ,

अब तुम्हारी बारी आई ।


तुरन्त उठो,तुरन्त मारों,

तुरन्त घातक बन जाओ,

आत्म सम्मान बचाने को,

रक्त पान स्वयं करो नारी ।

  


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational