Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Hardik Mahajan Hardik

Tragedy Inspirational

4  

Hardik Mahajan Hardik

Tragedy Inspirational

न हारे थे, न हारेंगे

न हारे थे, न हारेंगे

1 min
359


न हारे थे, न हारेंगे, 

न जीतना, चाहा था,

न जीताना चाहा था,

न रोके थे, न रोकना था,


हारे थे तो हारेंगे, यह मानकर जीतेंगे, जीतने की यही सीढ़ी है,

कौन रोके हमको, किसे रोकना था, जो हमें हमारी अंतिम 

यात्रा तक सुदृढ़ बनाएंगे।


न रुके थे, न रुकेंगे,

न झुके थे, न झुकेंगे,

न हटे थे, न हटेंगे 


हम रुक कर भी रुक जायेंगे हम झुकते नहीं, झुकाते है 

हट गए पीछे तो क्या देखो और पीछे हटाएंगे।


न जाने थे, न जानेंगे,

न माने थे, न मानेंगे,

न डरे थे, न डरेंगे


यह हमारे जाने की खुशी थी, जब जानेंगे तब मानेंगे,

न डरे हुए न डराते हुए कभी हम डरेंगे।


न हम थे, न तुम थे,

न सफर था, न हमसफर था,

न अनजान थे, न अजनबी थे,

न दिखे रास्ते थे, न दिखाने थे,


हम तुम जब साथ थे, सफर हमसफर चलता रहा, था अनजान

कितना अजनबी से न दिखे रास्ते सभी दिखा के भटकाएंगे।



Rate this content
Log in