Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priyanka Gupta

Tragedy

4  

Priyanka Gupta

Tragedy

मुझे आने दो माँ।

मुझे आने दो माँ।

1 min
471


तेरी परछाई सी मैं,

तेरा खोया हुआ बचपन मैं ,

मुझे रोक लो ,

दुनिया से जाने न दो ,

मुझे आने दो माँ ,

मुझे आने दो।

अब तक तेरी आँखों से,

देखी दुनिया सारी,

आवाज़ से पहचानती तुझे ,

चेहरा पहचान लेने दो ,

मुझे आने दो मां,

मुझे आने दो।

तेरी बातें सुनती समझती मैं ,

अपने हाथ पैर हिला जवाब देती मैं ,

संकेतों को आवाज़ में बदलने दो ,

मुझे आने दो मां ,

मुझे आने दो।

तेरी कोख में पलती बढ़ती मैं ,

हाथ पैरों को सिकोड़े सहमी सी मैं ,

अब मुझे भी अपने पंख फ़ैलाने दो ,

मुझे आने दो मां,

मुझे आने दो।

चुपचाप सिसकती तू ,

कुछ कहते झिझकती तू ,

अपने सुख दुःख का साथी खोजती तू ,

तेरी दुआ कबूल हुई ,

मुझे अपनी सखी बनने दो ,

मुझे आने दो मां,

मुझे आने दो।

 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy