Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

PIYUSH BABOSA BAID

Abstract

4  

PIYUSH BABOSA BAID

Abstract

मेरे सांसों में माँ तT है

मेरे सांसों में माँ तT है

1 min
319


मुझको नो महीने अंदर पाला,

मेरे सेहत का निवाला ही खाया,

ओ माँ तुझे सत सत वंदन,

मुझको इस दुनिया में लाया।


मुझको हंसना चलना सिखाया,

मुझको बोलना संस्कार सिखाया,

ओ माँ तुझे सत सत वंदन,

मेने सबसे अनमोल तुझको है पाया।


में सारी दौलत भी अगर वार दूं,

वो भी कम है लेकिन तेरा कर्ज कभी न उतार दूं,

ओ माँ तुझे सत सत वंदन,

में बाबोसा से तुझको ही हमेशा मंगलू।


मेरे हसने में माँ तु है,

मेरे आसू में माँ तु है,

ओ माँ तुझे सत सत वंदन,

उस रब से भी पहले मेरे सांसों में माँ तू है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract