Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neelam Patni

Abstract

2.5  

Neelam Patni

Abstract

मैं और मेरी दुनिया

मैं और मेरी दुनिया

1 min
344


कभी सोचती हूँ ,उन बीती बातों को

तो फिर भी होठों पर हँसी लिए फिरती हूँ ,


दुनिया को क्या परख मेरी ?

मैं सब से अलग हूँ ,

मस्तिष्क के प्रश्न करें विचलित ,

आशा से मन हो किल कित ,

मेरा जैसा देखे क्या कोई ?

कहा ना अलग हूँ तो बस अलग हूँ ,


बेहोशी में मौज लिए फिरती हूँ ,

खामोशी में जवाब लिए फिरती हूँ

हँसी- हँसी में हर गम लिए चलती हूँ ,

रूआशा में उम्मीद ढूंढ लेती हूँ


यूं ही ना समझ पागल मुझे ,

मैं मासूम पर बेवकूफ नहीं

ना समझना कमजोर

नहीं इसकी हकदार नहीं हूँ


मैं एक खुशकिस्मत आत्मा हूँ ,

जिंदगी में खुशी ढूंढो तो जीने में मजा है

पैसे से तो अमीर भी खुश ना रहे ,

कई लोग मिलेंगे हताश करने

उम्मीद रख वक्त पर जवाब दे उन्हें...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract