Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kamlesh Kumar

Abstract Inspirational

4  

Kamlesh Kumar

Abstract Inspirational

मां स्कंदमाता

मां स्कंदमाता

1 min
373


पंचम दिवस  स्कंदमाता जी आती हैं ।

घर-घर समृद्धि और खुशियां दे जाती हैं।

पूजन से मुखमंडल पर तेज चमकता है।

सूर्य मंडल की अधिष्ठात्री कहलाती हैं।।

कार्तिकेय स्कंद भगवान की  माता  आप।

भक्त करें भजन , कीर्तन और  करता जाप।

भगवान स्कन्द और आप दोनों खुश हो जाते।

मां  के ही पूजन  से भक्त दो  फल पाते।

हृदय  में   भक्ति   उत्पन्न   हो  जाती  है।।

घर-घर समृद्धि और........................।।

माता को लाल सुनहरा रंग पसंद है ।

मां की शक्ति का कहीं न कोई अंत है।

मानव मात्र की रक्षा  माता करती है।

इसके लिए अनेकों रूप बदलती है ।

भक्तों के कष्ट निवारण करने आती है।।

घर-घर समृद्धि और..................।।

मां के इस रूप का जो पूजन करता है।

संतान वृद्धि पाता  राजा भी डरता है ।

रख उपवास और फल मिष्ठान चढ़ाता है ।

स्कंदमाता का विशेष ध्यान लगाता है।

वैसे भक्तों को मां  दर्शन दे जाती है।।

घर-घर समृद्धि और....................।।



Rate this content
Log in