Sukant Suman

Abstract Inspirational

3.0  

Sukant Suman

Abstract Inspirational

माँ-बाप

माँ-बाप

1 min
156


प्यार करो तो

सिर्फ अपने माँ-बाप को ,

क्योंकि इक वही है,

जिन्होंने त्याग दिया सारा शानो-शौकत 

बस तेरे खुशी के लिए ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract