Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Pinky Dubey

Abstract Classics Inspirational

4  

Pinky Dubey

Abstract Classics Inspirational

माँ बाप का प्यार

माँ बाप का प्यार

1 min
493


दुनिया मे है सब कुछ चला जाता है

मगर एक माँ बाप का प्यार है जो कभी नही दुर होता

बच्चे चाहे माँ बाप से कितने दुर हो जाए

माँ बाप की दुआ उन्के साथ हमेशा रहती है


बच्चे कितनी भी बड़ी सी बड़ी गलती करे

मगर माँ बाप उन्हे माफ़ कर देते हैं

माँ बाप का प्यार कभी जुदा नही होता

माँ बाप का प्यार ही है जो बदले मे कुछ नही माँगता


बस यही चाहता है बच्चा खुश रहे

माँ बाप भगवान का दुसरा रुप है जो भगवान ने भेजा है

ऊनकी कदर करो

खुश किस्मत है जिनके पास दोनो है

उनसे पूछो जिनके पास नही है


माँ बाप की कदर करो उनके चरनो मे जनत है

बिगड़े काम भी बन जाते हैं अगर माँ बाप का साथ हो तो।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract