Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Abstract

3  

Lakshman Jha

Abstract

" लॉक डाउन प्रोफइल "

" लॉक डाउन प्रोफइल "

1 min
41



प्रोफाइल को लॉक डाउनकर दिये हम कैसे जान पाएंगे ?रिक्वेस्ट आप भेजते हैं हम कैसे पहचान पाएंगे ?


मित्रता के सूत्र मेँबंधने से पहिले हमेँ कैसे एहसास होगा ?आप कौन हैं ?किस योग्य हैं ?यह कैसे आभास होगा ?


 विचारों की समानता,आपसी निर्भरता,हॉबी आपकी क्या -क्या है ?इसका अंदाज होना चाहिए !अध्ययन- अध्यापनश्रेष्ठ ,समतुल्य और कनिष्ठों का अनुमानहोना चाहिए !!


कहाँ आप रहते हैं ?काम कौन से करते हैं ?मित्र बनाने से पहले हम इतना तो जान लेते हैं !


लॉक डाउनलॉक डाउन का रोगचारों तरफ फैल गया !संक्रामक रोगों की तरह फेसबुक के पन्नों मेँ फैल गया !!


आँखें बंद करके ना तस्वीर देखके हम कैसे आपको स्वीकार करेंगे ?कल कोई बातें हो जाय तो हम कैसे अस्वीकार करेंगे ?


मित्रता मेँ कोई आउट ऑफ़ बाउंड का स्थाननहीं होता है पारदर्शितास्पष्टतासौहाद्रताप्रेम का मात्रसम्मान सर्वथा होता है !!




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract