Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vishweshwar Kabade

Abstract

4  

Vishweshwar Kabade

Abstract

लड्डू गोपाल

लड्डू गोपाल

1 min
291


ओ मेरे लड्डू गोपाल

तू ही बदलता है मेरा हाल

तुम ही हो इस कलियुग में

अत्याचारीयों का काल

सत्य के साथ तुुम ही खडे

असत्य के करके टुुकडे

ओ मेरे लड्डू गोपाल ।।१।। 


मैय्या यशोदा को

अपने मुख में दिखाया ब्रह्मांंड

बचपन में किये बडे-बडे कांड

बडा कठीण है ये कलियुग का सफर

आसान बना वो जब तुम बने हमसफर

ओ मेरे लड्डू गोपाल ।।२।। 


कही भी नजर आये सिर्फ तेरी सूरत

तुम ही हो बडे खूबसूरत

नहीं सोचता मैं क्या होगा कल

क्यूं की तुम ही देते हो मनोवांछित फल

ओ मेेेेरे लड्डू गोपाल ।।३।। 


करता हूं तुझको अर्पण मेरे अवगुण

मांंगता हूं तेेेरे अच्छे गुण

मख्खन तुझको प्यारा

देता है तू भक्तों को हर वक्त सहारा

ओ मेरे लड्डू गोपाल ।।४।। 


Rate this content
Log in