क्या फ़र्क़ पड़ता है
क्या फ़र्क़ पड़ता है
क्या फ़र्क़ पड़ता है
कि मेरे हाथ में खेल का सामान है
और सामने खेल का मैदान है
क्या फ़र्क़ पड़ता है
कि मेरे हाथ में कोई इबारत है
और सामने कम्पनी की इमारत है
क्या फ़र्क़ पड़ता है
कि क्या देखा है मैंने सपना
देना है मुझ को सर्वश्रेष्ठ अपना
दायित्व, चुनौतियाँ, प्रतियोगिता
दोनों जगह है एक सी उद्यमिता
क्या फ़र्क़ पड़ता है
देश, परिवार के लिये
गौरव मैं किस क्षेत्र से लाता हूँ
मन का काम करता हूँ तो
पैसे के साथ संतुष्टि भी कमाता हूँ