Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shaimee Oza lafz

Romance Tragedy Others

4  

Shaimee Oza lafz

Romance Tragedy Others

खुद को न रोक पाये हम

खुद को न रोक पाये हम

1 min
366


 गीत:खुद को रोक न पाये हम (लिरिक्स: ए दिल गलती कर बैठा है,


हम हमनवाजी है, हम तपस्वीनी है, खुद को भक्ति लीन रखा करते थे,

तुम्हें यूं देखते ही खुद को कैसे बदल दिया, ये समझ न पाये हम,

तेरे ही ख्यालों मैं कैसे खुद को हम भूल बैठे, तुम्हें देखकर क्यों खुद को न रोक पाये हम...


तेरे लफ्जों हमें इश्क जाम पिलाया, तेरी शरारतें यूं देखकर हम फिसल से गये,

न होश था, जो दिल में ताकत थी, जो तेरी कातिल नजर ने छीन ली, खुद को न रोक पाये हम...


एक घाव से न उभरे थे

ए नादानीयत भी क्यों फिर से कर बैठे तेरे गालों के डिम्पल ने,

तेरे नैना की पलकों ने हमको बावरा किया, खुद को चाहकर भी न रोक पाये हम...


बातों ही बातों में, तेरे तरफ

हम फिसलने लगे, बहुत संभाला खुद को मगर क्यों न खुद को रोक न पाये हम।


ये गलती बार बार क्यों हो गई, ये समझ न पाये हम,

तेरे सोचते सोचते रातें गुजर गई, तेरे बीन चाहकर भी अब जी न पाये हम...

गलती पे गलती कर के खुद को कोसते रहे, ये राह है रंगीन पर खुद को न रोक पाये हम।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance