Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kush Waha

Romance

3  

Kush Waha

Romance

खट्टा-मीठा

खट्टा-मीठा

1 min
143



   लव यू लव यू , कहते हो .

       

   बस लव यू लव यू , कहते हो .

       

   प्यार नही , तुम करते हो .


   तुम सब दिखावा , करते हो.


   हम पे थोडा भी , न मरते हो .


    लव यू लव यू , कहते हो ....

       

    बस  लव ..................   कहते हो....... 

       

        

माना कि ..........


 लव यू लव यू , करता हुँ .


    प्यार तुम्ही , से करता हुँ .


     कुछ दिखावा न , करता हुँ . 

 

      बस प्यार तुम ही , से करता हुँ .


      तुम पे ही , मै मरता हुँ .


   सो .....

      लव यू लव यू ,कहता हुँ ....

  

  सो ..... 

     लव    ....................   कहता हुँ.....


   झुठ ही तुम , सब कहते हो .


     जैसे पागल हमे , समझते हो .


     ना शापिंग तुम , करवाते हो .

    

     ना हमे कही , घुमाते हो .


     न माॅल मे , ले जेते हो .

  

    ना पिक्चर , तुम दिखलाते हो .


    बस लव यू लव यू , कहते हो ...


    बस लव .  ......................   हो ....


   

ना छुुठ मै तुमसे , कहता हुँ 


   ना पागल मै , समझता हूँ


   थोङी गरीबी मे , रहता हूँ

         

   कोशिश पूरी करता हूँ


सो

   लव यू लव यू ,कहता हुँ

  

   सो ..... 

  लव    ....................   कहता हुँ.....


  

       


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance