Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manoj Kumar

Romance Thriller

4  

Manoj Kumar

Romance Thriller

कहती है जो बातें

कहती है जो बातें

2 mins
368


कहती है जो बातें...

दिल मेरा सुनता है

कैसे बताऊँ हाल तुझे।      - गायक


जो तुझपे ही मरता हैतु क्या जाने ख़वाब मेरा

जो तुझपे ही ये मरता है...क्या कहूँ दिल से मैं

जो तुझपे ही मरता है।      - २

कहती है जो बातें...


दिल मेरा सुनता है।       - गायिका

कैसे बताऊँ हाल तुझे

जो तुझपे ही मरता है

तु क्या जाने ख़्वाब मेरा

जो तुझपे ही ये मरता है...क्या कहूँ दिल से मैं 

जो तुझपे ही मरता है।      - २


 कहती है जो बातें...          - गायक

दिल मेरा सुनता है     जब भी दूरी होती है मेरी।     - गायक

तो नींद नहीं आती है मेरीकैसे मिलूँ मैं तुझसे ही जानम...    - गायिका

जो तनहाई बैचेन- सी हैं मेरी कैसे कहूँ मैं दिल से अपने।     - गायक

जो देता है इक वो सपनेकैसे संभालूँ इसको मैं।     - गायिका


जो दिल आवाज करता हैतू क्या जाने यार मेरा

जो तुझपे ही मरता है। - २।   - गायिकाकहती है जो बातें

दिल मेरा सुनता है    - गायक

भूल भी कैसे जाऊँ मैं तुझको


जो दिल ये मांगा है बस तुझको।    - गायिकामेरा भी दिल धड़का है तुझपे

जो सोचा भी वो पाया हूँ तुझको।   - गायककैसे कहूँ मैं जो नहीं है अब

इस दिल में जो तू ही है अब।   - गायिकातू जो नहीं है पास मेरे तो

दिल ये बैचेन सा होता है।    - गायक


क्या कहूँ दिल से मैं

जो तुझपे ही मरता है।      - २। - गायक

कहती है जो बातें...

दिल मेरा सुनता है।      - गायिका

कैसे बताऊँ हाल तुझे


जो तुझपे ही मरता हैतु क्या जाने ख़वाब मेरा।    - गायक

जो तुझपे ही ये मरता है...क्या कहूँ दिल से मैं

जो तुझपे ही मरता है।      - २गाने का तर्ज- छोटी छोटी रातें लम्बी हो जातीफिल्म - तुम बिन


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance