Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bhim Bharat Bhushan

Tragedy

4.0  

Bhim Bharat Bhushan

Tragedy

खालीपन

खालीपन

1 min
539


जीवन के इस खालीपन में,

किससे अपनी बात कहें ।

वगैरों से हम अपनेपन में,

कैसे कुछ जज़्बात कहें ।


नए उजालों की चाहत में ,

यूं ही उम्र तमाम कटी ।

नहीं शिकायत कोई समय से,

क्यों होते दिन-रात रहे ।


झूठे रिश्ते–नाते है सब,

किस-किसके हालात कहें ।

गीली आँखें ,सूखे सपने,

और मन के संताप कहें ।


अक्सर सम्बन्धों के आगे,

हमने गम चुपचाप सहे ।

कौन छुड़ाकर हाथ ले गया ,

किसको अपने साथ कहें ।

जीवन के ........



Rate this content
Log in