Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vimla Jain

Inspirational

4.5  

Vimla Jain

Inspirational

जन्मदिन की शुभकामना

जन्मदिन की शुभकामना

1 min
342


जन्मदिन है तुम्हारा मिलेंगे हमको लड्डू

बधाईया, बधाईयां , बधाईयां ,

अट्ठारहवें जन्मदिन पर बहुत-बहुत बधाईयां।

सफलताएं तुमने पहले ही बहुत पा ली हैं।

आगे भी ऐसी ही सफलताएं तुम्हारे कदम चूमती रहे यह दुआ है हमारी ।

जिंदगी में हमेशा खुशहाल रहो यह दुआ है हमारी।

जिस तरह देश में सर्वश्रेष्ठ आकर तुमने अपने झंडे गाड़े हैं

उसी तरह दुबई में जाकर आई बी ओ में अपने भारत का नाम रोशन कर के आओ।

यह दुआ देती है तुम्हारी नानी तुमको।

 जिंदगी में हमेशा कामयाबी , हर जगह सफलता पाओ ।

अपने व्यवहार ज्ञान विनम्रता को कभी ना खोना।

जिंदगी में तुम ऐसे ही प्यारे बने रहना।



Rate this content
Log in