Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sunoti Haldar

Fantasy

4  

Sunoti Haldar

Fantasy

जिंदगी है चार दिन की

जिंदगी है चार दिन की

1 min
494


जिंदगी है चार दिन की चार दिन के हैं फसाने…

बस यूं ही कट जाएगी ये कोई माने या ना माने !


लोग भी तो जो साथ हैं साथ छोड़ जायेंगे सारे…..

यहां ना कोई साथ गया है कितने गुजरे जमाने !


कुछ को हैं गिले किसी से कुछ को शिकवे पुराने.

गिलें शिकवों में जो रूठे एकबार फिर कहां है माने !


क्या साथ लेकर थे आए क्या साथ लेकर है जाना….

कर लो सब अरमान पूरे गम यहीं पर है रह जाने !


जियो जीवन को हर पल जैसे ये पल आख़िरी हो .

सब को कहां मिल पाते हैं जीवन के छुपे खज़ाने !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy