Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Aliya Firdous

Inspirational Others

3  

Aliya Firdous

Inspirational Others

ज़िंदगी गुलजार है

ज़िंदगी गुलजार है

1 min
86


इन दिनों चारों तरफ छाये हुई मंजर को

देखकर ऐसा लगता है, 

 मानो जिंदगी किसी भी वक्त साथ छोड़ जाए, 

 लेकिन उम्मीद और जिंदगी अभी खत्म नहीं

हुई है, 

 बस फर्क यह है कि अब मेरी जिंदगी में,

ख़ुदा से शिकवे कम हो गए हैं, 

 

मैंने उन चीजों पर राजी होना सीख लिया है,

जो मेरे ख़ुदा मुझे अदा करते हैं, 

और उन चीजों की तलाश करना छोड़ दी है

जो ला हासिल है

 मैंने जिंदगी को देखने का नज़रिया बदल

लिया है, 

 मेरी नज़दीकियां मेरे ख़ुदा और मेरे अपनों से

काफी बढ़ गई है, 

 शायद हां इसलिए मेरी जिंदगी अब पहले से

अधिक गुलजार है....

 जिंदगी गुलजार है, जिंदगी गुलजार है.

  


Rate this content
Log in