Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

चेतना प्रकाश ' चितेरी ' , प्रयागराज

Romance

4  

चेतना प्रकाश ' चितेरी ' , प्रयागराज

Romance

जीवन मेरा सरगम जैसा

जीवन मेरा सरगम जैसा

1 min
347



तेरे प्यार में सजना , तेरी सजनी संँवर रही..२


सात स्वरों से सजा है संगीत ,

सात फेरों से सजा है जीवन, 

सात जन्मों तक मिलें सजना तेरा प्यार

तेरे प्यार में सजना ,तेरी सजनी सज रही , 


तेरे प्यार में सजना तेरी सजनी संँवर रही..2


तेरे प्रेम के धुन में, घर आंगन चहके, 

खिल रही मेरी फुलवारी , तेरे रंग में रंग कर , 

सजना झूम - झूम कर मेरा मनवा नाचे , 


तेरे प्यार में सजना, तेरी सजनी संँवर रही...2


मिला जो तेरा साथ साजन , जीवन हुआ मेरा सरगम जैसा, 

ना ग़म की परछाई, चारों और ख़ुशियांँ ही छाई , 

चंदन जैसा; सुगंधित पवित्र हुआ हमारा बंधन , 

सजना तेरे प्यार में, तेरी सजनी निखर रही, 


सजना तेरे प्यार में तेरी सजनी संँवर रही..2



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance