Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bherusingh Chouhan

Inspirational

4  

Bherusingh Chouhan

Inspirational

झूमे आज तिरंगा ये

झूमे आज तिरंगा ये

1 min
174



मस्त पवन के झोकों में 

झूमे आज तिरंगा ये ।

देश की खातिर जिसने 

बहा दी खून की गंगा ये ।।

गली - मोहल्ले और चौबारे 

गगन गूंजता नारों से ,

नाम रहे दुनिया में रोशन 

झिलमिल चांद - सितारों में ।

लड़े चलो तुम वीर सिपाही 

कसम है हिंदुस्तान की ,

नज़र मिला के डगर मोड़ दो 

आए अगर तूफान भी ।

प्यारा झंडा यह हमारा 

तीन रंगों में रंगा है ।

देश की खातिर जिसने

बहा दी खून की गंगा ये ।।

आजाद भगत का ये बलिदान

भूल नहीं हम कभी पाएंगे ,

हिंदू ,मुस्लिम, सिक्ख,ईसाई

हम वन्दे मातरम् गाएंगे ।

मेहमा बनकर आए दुश्मन

सबक उन्हें सिख लाएंगे ,

हंसते - हंसते वतन की खातिर

यारो शहीद हो जाएंगे ।

गद्दारों का मेरे देश में 

नाच न होगा अब नंगा ये ।

देश की खातिर जिसने 

बहा दी खून की गंगा ये ।।


Rate this content
Log in