बड़ी पुरानी कहानी है, रानी सिर्फ राजा की दिवानी है। बड़ी पुरानी कहानी है, रानी सिर्फ राजा की दिवानी है।
क्या कहेंगे आप ! क्या क्या कहेंगे आप ! जो अपना अपनों का नहीं ! वो हमारा ? क्या कहेंगे आप ! क्या क्या कहेंगे आप ! जो अपना अपनों का नहीं ! वो हमारा ?
भावो को कुछ ताव और मुंह पर आँखें चौड़ी हमको भी सजाकर तेरी मेरी जोड़ी एक खेल शिकार साथ में हम भ... भावो को कुछ ताव और मुंह पर आँखें चौड़ी हमको भी सजाकर तेरी मेरी जोड़ी एक खे...
पड़े न कभी जरूरत शहादत ज़रा जतन कर लो लाख करो होशियारी भेदिया भेद जाता कोई यहाँ रचे न साज़िश हमला... पड़े न कभी जरूरत शहादत ज़रा जतन कर लो लाख करो होशियारी भेदिया भेद जाता कोई यहाँ...
नमन शहीदों, नमन जवानों देह त्याग कर देश बचाया तेरे उपकारों से भारत कभी उऋण नहीं हो पाया। नमन शहीदों, नमन जवानों देह त्याग कर देश बचाया तेरे उपकारों से भारत कभी ...