Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sunanda Mohapatra

Romance Tragedy

4  

Sunanda Mohapatra

Romance Tragedy

इंतजार

इंतजार

1 min
339


तुम्हारा मुझे इंतजार कराना 

और मेरा तुम्हारे लिए वो इंतजार करतें रहना 

एक आदत सी बन गई थी 

हम जब भी मिलते तुम देर से आते

 और में इधर उधर निगाहें फेरती की


कहीं कोई मुझे जान पहचान वाला ये ना पूछ ले 

की किसका इंतजार है मुझे इतनी बेसबरी से  

क्यों में हर पांच मिनट में मेरी घड़ी को देख रही 

और जैसे भीड़ में खो गए बचे की तरह मां को ढूंढ रही 


और देखो वो चंद मिनटों का इंतज़ार

आज महीनों से होकर साल में बदल गया 

ना अब तुम आते हो ना आती है रात को नींद

आज भी में उस गली में जाने से डरती हूं

की कहां में तुम्हारा इंतज़ार फिर से करूं और तुम ना आओ तो 


क्या कहूंगी में खुद को तब तो तुम आ जाया करते थे

देर सबेर पर अब ये इंतज़ार मुझे तुम्हारा और इंतज़ार करने नही दे रहा 

अब तो शायद इंतज़ार को भी पता है की ये इंतज़ार ही मेरा सब कुछ हुआ।


Rate this content
Log in