Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pankaj Kumar

Inspirational

3  

Pankaj Kumar

Inspirational

इंसान के वेश में भगवान

इंसान के वेश में भगवान

1 min
268


सलाम है जज़्बे को

सलाम है होंसले को

उड़ रहे है तेज हवाओं में भी

छोड़कर अपने घोंसले को

 

परवाह नहीं है खुद की 

फ़िक्र है इंसानियत की

लड़ रहे है जी जान से 

अनजाने शैतान से 


कदम से कदम मिला कर खड़े है 

होंसले इनके पर्वतों से भी बड़े है 

दिल में जोश बना कर खड़े है

हारेंगे नहीं इस जिद पर अड़े है 


मानों सब इनका अहसान 

इंसान के वेश में है भगवान 

कोई सफ़ेद, कोई खाखी में है 

लगे हुए इंसा की राखी में है 


अब तो इनका कहना मान 

जीना है जो ओ इंसान 

माना दुश्मन है बलवान 

जीतेंगे दिल में निश्चय ठान।


Rate this content
Log in