Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

DEVSHREE PAREEK

Romance

4  

DEVSHREE PAREEK

Romance

इक सुकून आँखों में…

इक सुकून आँखों में…

1 min
460


तेरे दिल से मेरे दिल को राह, होती भी रही

ये सच था मग़र, पाकर तुझे मैं खोती भी रही…

वो आ गया लेकर, जब ज़माने की नियामतें

एक सुकून आँखों में, उसके खोजती भी रही…

इक उम्र गुजार आए, जिसके इंतजार में हम

मुड़-मुड़ के उसी राह को, फिर देखती भी रही…

इसकदर तेरी खुशी जाने कब से, मैं बन गई

रखोगे क्या साथ हमेशा, अक्सर पूछती भी रही…

कभी लौट न जाना, सपने मुझे दिखाकर

मगर सदियों से हम तो साथ हैं, सोचती भी रही…


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance