Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vinay Panda

Drama

3  

Vinay Panda

Drama

होली रे होली..

होली रे होली..

1 min
214


फाल्गुन मास चढ़े जब साल

बसन्त ऋतु जब ले अंगड़ाई

खेत-खलियान हरे सब हों

समझो तुम होली आयी !


कोई गोबर की खेले होली

कोई रंग गुलाल लगाये

कोई के उपर पड़े जोर का फटका

कोई एक दूजे पर फूल बरसाये !


होली थी कौन यह जाने ना कोई

कथा समर्पित प्रेम पर

प्यार का त्यौहार जाने सोई !


रसिक छयल देवर भाभी सब

मधुर सम्बन्ध मुस्कान बिखेरे

हाँथ गुलाल कमर पर फेटा

लइ तेरेदइ तेरे !


निज गौरव का ध्यान रहे

खेलो तुम जी भर होली

ऐसा कांड मत करना

मिलन की जगह चले गोली !


पंडा खड़ा अबीर लिए

डंडा (कलम) उसके हाथ

मिलना चाहे यश तुझसे

मिले मगर जब साथ !


Rate this content
Log in