Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Aditi Kumari

Drama Inspirational Others

5.0  

Aditi Kumari

Drama Inspirational Others

हमें दुर्गा बनकर रहना हैं।

हमें दुर्गा बनकर रहना हैं।

1 min
360


वह सहमी थी, घबराई थी,

आंखों से नदियाँँ बह आई थी।

ना अस्त्र था, ना शस्त्र था,

फिर भी लड़ना वह चाही थी।


वह दरिंदे फिर भी रुक ना सके,

कुछ क्षण के लिए भी सोच ना सके।

राखी भी बहन की दिखे नहीं,

ना उनको मां की झलक दिखी।

वो धूर्त कपटी निर्दयी थे,

वह गंदी नाली के कीड़े थे।


सब खड़े वही पर देख रहे,

पर कदम उनके भी बढ़े नहीं,

बात उनके घर पर जो ना आई थी।


द्रोपती की रक्षा करने को,

कृष्ण भी अब बचे नहीं।

खुद ही काली बनकर के,

निर्दयी को सबक सिखाना है।

हमें दुर्गा बनकर रहना है,

हमें दुर्गा बनकर रहना हैं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama