Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pranavi Gupta

Abstract

4.9  

Pranavi Gupta

Abstract

ЁЯЗоЁЯЗ│ рд╣рд╛рдВ рд╣рдо рд╣рд┐рдиреНрджреБрд╕реНрддрд╛рдиреА рд╣реИрдВ ред

ЁЯЗоЁЯЗ│ рд╣рд╛рдВ рд╣рдо рд╣рд┐рдиреНрджреБрд╕реНрддрд╛рдиреА рд╣реИрдВ ред

1 min
92


рдЬрд┐рд╕ рджрд┐рди рджреЗрд╢ рдХреА рдорд░реНрдпрд╛рджрд╛ рдХреА рд░рдХреНрд╖рд╛ 

рд╣рд░ рд╣рд┐рдирджреБрд╕реНрддрд╛рдиреА рд╕рдордЭ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛ 

рдЙрд╕ рджрд┐рди рднрд╛рд░рддрд╡рд░реНрд╖ рдФрд░ рд╕рдЬ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛

рдпреВрдВ рддреЛ рджреЗрд╢ рдкреНрд░реЗрдорд┐рдпреЛрдВ рдХреА рдХрдореА рдирд╣реАрдВ рд╣реИ


рдХреЛрдИ рд╕реАрдорд╛ рдкреЗ рдЦрдбрд╝рд╛ рд╣реИ

рд╣рд╛рде рдореЗрдВ рд╣рдерд┐рдпрд╛рд░ рд▓рд┐рдП 

рд░рд╛рддреЛрдВ рдХреА рдиреАрдВрдж рджреБрд╢реНрд╡рд╛рд░ рдХрд┐рдП

рдЕрдкрдиреА рдорд╛рддреНрд░ рднреВрдорд┐ рдХреА рд░рдХреНрд╖рд╛ 

рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЕрдкрдиреЗ рдкрд░рд┐рд╡рд╛рд░ рдХреЛ рджрд┐рд▓рд╛рд╕рд╛ рджрд┐рдП

 

рдореИрдВ рд╡рд╛рдкрд╕ рдЖрдКрдВрдЧрд╛ рдирд╛ рдЖрдпрд╛ рддреЛ рдХреНрдпрд╛ 

рднрд╛рд░рдд рдорд╛рддрд╛ рдХреА рдЧреЛрдж рдореЗрдВ рд╣реА рд╕реЛ рдЬрд╛рдКрдВрдЧрд╛

рдЖрдЬ рдореИрдВ рдЬрдЧрд╛ рд╣реВрдВ 

рдореЗрд░рд╛ рджреЗрд╢ рдЪреИрди рдХреА рдиреАрдВрдж рд╕реЛрдПрдЧрд╛


рдореИрдВ рдЦрдбрд╝рд╛ рд╣реВрдВ, рдореИрдВ рдпрд╣рд╛рдВ рд╣реВрдВ 

рдР рджреЗрд╢рд╡рд╛рд╕рд┐рдпреЛрдВред

рдлрд╝рд┐рдХреНрд░ рдирд╛ рдХрд░, рдбрд░ рдХреА рддреВ рдЬрд┐рдХреНрд░ рдирд╛ рдХрд░,

рд╣рд╛рдВ рддреБрдЭреЗ рднреА рдкреНрд░реЗрдо рд╣реИ рднрд╛рд░рдд рдорд╛рддрд╛ рд╕реЗ,


рддреЛ рдЗрддрдирд╛ рдХрд░ рдХреА рджреЗрд╢ рдХреЗ рд▓рд┐рдП

рдХрднреА рдХреБрдЫ рдЧрд╝рд▓рдд рдирд╛ рдХрд░

рднреВрд▓ рдордд рддреВ рднрд╛рд░рдд рд╡рд╛рд╕реА рд╣реИ

рдпрд╣рд╛рдВ рдорд╣рд╛рджреЗрд╡ рдХрд╛рд╢реА рд╣реИ


рдорд╛рддрд╛ рдХреА рдорд░реНрдпрд╛рджрд╛ рдкреЗ рдЖрдВрдЪ рдирд╛ рдЖрдиреЗ рджреЗрдирд╛,

рдФрд░ рдХрд░реЗ рдХреЛрдИ рд╡рд╛рд░ рдЕрдкрдиреЗ рднрд╛рд░рдд рд╡рд░реНрд╖ рдкреЗ

рддреЛ рдЙрд╕реЗ рд╡рд╛рдкрд╕ рдЬреАрд╡рд┐рдд рдордд рдЬрд╛рдиреЗ рджреЗрдирд╛

рдЬрд┐рд╕ рджрд┐рди рд╣рдо рдпрд╣ рд╕рдордЭ рдЬрд╛рдП рдХрд┐ рд╣рд░ рдЗрдВрд╕рд╛рди 


рдПрдХ рд╣реА рдкреНрд░рднреБ рдХреА рд░рдЪрдирд╛ рд╣реИ 

рдмрд╕ рдмреБрд░реЗ рд▓реЛрдЧ рд╕реЗ рджреЗрд╢ рдХреЛ рдмрдЪрд╛ рдХрд░ рд░рдЦрдирд╛ рд╣реИ

рд╕рд╛рде рд╣рдо рд▓рдбрд╝реЗрдВрдЧреЗ , рд╕рд╛рде рд╣рдо рдЪрд▓реЗрдВрдЧреЗ 

рдХреЛрдИ рд╣рдорд╕реЗ рдирд╣реАрдВ рдЯрдХрд░рд╛рдПрдЧрд╛


рдФрд░ рдЕрдЧрд░ рдЖ рдЧрдпрд╛ рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдореЗрдВ рддреЛ

рдбрд░ рдХрд░ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдореБрдХрд░ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛

рднрд╛рд░рддрд╡рд░реНрд╖ рдлрд╝рд┐рд░ рд╕рдЬ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛ред


Rate this content
Log in