Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Harishankar Shukla

Romance Tragedy

5.0  

Harishankar Shukla

Romance Tragedy

गुनगुनाकर क्या करें ?

गुनगुनाकर क्या करें ?

1 min
316


बोलो मेरे हमसफ़र हम,

गुनगुना कर क्या करें ?

राह मेरी छोड़ दी,

पलकें बिछाकर क्या करें ?


सारा जहां छोड़ा था हमने,

सिर्फ तेरे वास्ते ।

तूने भुलाया इस कदर,

सपने सजाकर क्या करें ?

बोलो मेरे हमसफ़र


सीख लेते हम भी हँसकर,

के बिताना जिंदगी।

जिंदगी जो रूठती,

आंसू बहाकर क्या करें ?


हम भी गिने जाते सनम,

शायरों के साथ में।

जब शायरी मुँह मोड़ ली,

मुस्कुराकर क्या करें ?

बोलो मेरे हमसफ़र


गायकों की महफिलों का,

एक सितारा खो गया।

बेसुरे हम भी हुए,

गजलें सुनाकर क्या करें ?


खुशनसीबों का मसीहा,

कह रहे थे सब हमें।

लिखने लगे दास्तान दिल की,

दुखड़े सुनाकर क्या करें ?

बोलो मेरे हमसफ़र


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance