Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Harishankar Shukla

Romance

5.0  

Harishankar Shukla

Romance

★सदके हुआ जाता है दिल★

★सदके हुआ जाता है दिल★

1 min
367


सिर्फ इतनी बात पर ,

सदके हुआ जाता है दिल।

जिससे मिल जाती हैं नजरें,

उससे मिल जाता है दिल।


इश्क की दरिया में देखो,

अब बहा जाता है दिल।

तैरती जाती है नजरें ,

डूबता जाता है दिल।


इश्क की माशूक़ पर ,

जब भी पड़ती है नजर।

आंखें करती हैं खता ,

जख्मी हुआ जाता है दिल।


नूर पर तेरी मुझे,

मजबूर हो कहना पड़ा।

अब तो आ जाओ मेरे ,

टुकड़े हुआ जाता है दिल।


इश्क की गलियों में हम, 

आगे को बढ़ते ही गए ।

ढूंढा तुम्हें पाया न गर,

तो पागल हो जाता है दिल।


आए जो तुम तो हुआ क्या,

दुनिया से नफरत हो गई।

तुम गए तो देखना फिर ,

घायल हो जाता है दिल ।


इश्क से मिलकर कहूं तो ,

मैंने पाया है जहां।

इश्क जो रूठा तो ,

सीने से निकल आता है दिल।


मिली तुमसे नजरें तो ,

जन्नत की खुशियां देख गई ।

तुमने जो पलकों को ढंका,

तो अंधा हो जाता है दिल।


तुमने जो मिलने को कहा, 

गुलशन मेरे खिलने लगे।

तेरी एक मुस्कान पर ,

हंसता ही जाता है दिल ।


तू गर चलने की सोचे तो,

फिजाओं में है गम छाता ।

मिल करके तू गया तो फिर ,

रोता ही जाता है दिल ।


सिर्फ इतनी बात पर ,

सदके हुआ जाता है दिल।

जिससे मिल जाती हैं नजरें,

उससे मिल जाता है दिल।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance