Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anantram Choubey

Children Drama

2  

Anantram Choubey

Children Drama

गुब्बारे

गुब्बारे

1 min
2.3K


गुब्बारे तो

गुब्बारे है ।

लगतेे कितने

सुन्दर है ।

हर रंग के

गुब्बारे रहते ।

लाल हरे

पीले रंग

के होते ।

बच्चो को

प्यारे लगते है ।

गुब्बारे अच्छे

लगते है ।


हवा भरो

फूल जाते है ।

सुन्दर और

मुलायम होते है ।

देखकर बच्चे

खुश होते है ।

गुब्बारे जब

फट जाते है ।

आवाज जोर

की करते है ।

बच्चे तो बच्चे है

बड़े भी इससे

डर जाते है ।

गुब्बारे जब

फूटते है ।

गुब्बारे

ऐसे होते है ।


तो

गुब्बारे है ।

लगतेे कितने

सुन्दर है ।

हर रंग के

गुब्बारे रहते ।

लाल हरे

पीले रंग

के होते ।

बच्चो को

प्यारे लगते है ।


गुब्बारे अच्छे

लगते है ।

हवा भरो

फूल जाते है ।

सुन्दर और

मुलायम होते है ।

देखकर बच्चे

खुश होते है ।

गुब्बारे जब

फट जाते है ।

आवाज जोर

की करते है ।

बच्चे तो बच्चे है

बड़े भी इससे

डर जाते है ।

गुब्बारे जब

फूटते है ।


गुब्बारे

ऐसे होते है...!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Children