Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Basudeo Agarwal

Inspirational Others

4  

Basudeo Agarwal

Inspirational Others

लावणी छंद आधारित गीत "माता के दरबार चलो"

लावणी छंद आधारित गीत "माता के दरबार चलो"

1 min
317


(लावणी छंद आधारित गीत)


माता के दरबार चलो।

माता बेड़ा पार करेगी, करके ये स्वीकार चलो।।


जग के बन्धन यहीं रहेंगे, प्राणी क्यों भरमाया है।

मात-चरण की शरण धार के, मन से त्यज संसार चलो।।

माता के दरबार चलो।।


जितना रस लो उतना घेरे, जग की तृष्णा ऐसी है।

रिश्ते-नाते लोभ मोह का, छोड़ यहाँ व्यापार चलो।।

माता के दरबार चलो।


आदि शक्ति जगदम्ब भवानी, जग की पालनहारा है।

माँ से बढ़ कर कोउ न दूजा, मन में ये तुम धार चलो।।

माता के दरबार चलो।


नवरात्री की महिमा न्यारी, अवसर पावन आया है।

'नमन' कहे माँ के धामों में, सारे ही नर नार चलो।।

माता के दरबार चलो।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational