Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

@Aaradhya Ark

Comedy

4  

@Aaradhya Ark

Comedy

दूल्हे को फिर हँसना मना है

दूल्हे को फिर हँसना मना है

1 min
327


पावन परिणय के अवसर पर,

दूल्हा जोर जोर से हंस लेता है !

क्योंकि, शादी के बाद हंसना मना है,

वह अच्छी तरह यह जान लेता है !


अगर पत्नी की बात सुनकर हंसे तो,

उसे पागल कहा जाता है !

और जो ना हंसे तो " बड़े बोरिंग हो तुम !"

यह बार बार सुनाया जाता है !


अगर गलती से पड़ोसन को देखकर मुस्कुरा दे,

फिर तो पत्नी उसके सात पुश्तों को सुना दे !

इसलिए शादी के पहले दूल्हा बैचलर पार्टी मनाता है !

 और जी खोलकर दोस्तों के संग हँसता हँसाता है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy