Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

SWETA RANI

Abstract

3  

SWETA RANI

Abstract

दु:ख

दु:ख

1 min
12.6K



दुख की परिभाषा

सबने अपने हिसाब से लिखी।

पर क्या कोई लिख पाया है

असल दु:ख ।

दु:ख क्या है?

काश...

या आस 

जब कोई तुम्हें अपना

दुःख सुनाए 

तो उसे अपने दुःख से

मत मापना ।

सबने अपने अपने हिस्से के 

दुःख ढोए हैं।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract