प्रेम और प्यार की जहाँ, बुनियाद बनती शर्त, रिश्तों को मिलता फिर, नया आधार शर्तों में। प्रेम और प्यार की जहाँ, बुनियाद बनती शर्त, रिश्तों को मिलता फिर, नया आधार शर्तों...
नई दिशा ये मांग रही है, फैला कर अपना आंचल, विधि पर निर्भर प्रगति चाक में, कहती कुछ लाओ हल-चल क्यों ज... नई दिशा ये मांग रही है, फैला कर अपना आंचल, विधि पर निर्भर प्रगति चाक में, कहती क...
जो तुम्हारे होठों की नहीं आँखों की और तकता है जो तुम्हारी बस अच्छाइयाँ नहीं कमियाँ भी जो तुम्हारे होठों की नहीं आँखों की और तकता है जो तुम्हारी बस अच्छाइयाँ नही...
सपने आंखों में लिए, कदमों की देखो उड़ान, नव अंकुर निकल पड़े, मन की बातें समझाने, सपने आंखों में लिए, कदमों की देखो उड़ान, नव अंकुर निकल पड़े, मन की बात...
घर से झूठ बोल कर सैर-सपाटे पर जाकर नशे में खो जाते हैं वो घर से झूठ बोल कर सैर-सपाटे पर जाकर नशे में खो जाते हैं वो
प्रेम की परिभाषा को बदल, सुंदरता को ताक़त का स्तंभ दे और पंखों को खोल, तेरी ऊँची उड़ान देख प... प्रेम की परिभाषा को बदल, सुंदरता को ताक़त का स्तंभ दे और पंखों को खोल, त...