Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shaimee Oza lafz

Romance

3  

Shaimee Oza lafz

Romance

दिल मे छुपा लो...

दिल मे छुपा लो...

2 mins
207



(लिरिक्स:मुझको बरसात बना दो...)

 ----------------

मुझे अपने दिल मैं छुपा लो,

जीने की वजह बना दो,अपना नशा बना दो,

मुसाफिर हूं यु भटकने न दो,बातो मैं उतार के यूं न छेडो(2)मेरे यारा तेरे बीन कैसे जिया जाये,ये सिखा दो ना,मुझे अपने दिल में छुपा लो...(2)


ये बारिश का मौसम है,

ये दिल का मामला है, तुम और मैं कही खो जाऐ,ये दिन फिर से वापस आये न आये,प्यार का जाम हूंँ,संभल कर पिया करो,मुझे अपने दिल में छुपालो ना...(2) 


मेरा प्यार बन जाओ,जीना मुश्किल है अब तेरे बीना,मेरे हमसफर आफ बीन क्या हमारा वजूद(2)मेरे अल्फाज बन जाओ, गजल हूं मैं गुनगुनाते रहो,मेरे यारा,मेरे प्यार मुझे यु न छोडो,मुझे अपने दिल में छुपालो ना...(2)


बहेकती हवा हूंँ मैं,जरा कसकर पकडा करो,अपने दिल येक कोना सा दे दो,

मेरे प्यार मुझे प्यार की इतनी बडी सजा मत दो,मुझे अपने दिल में छुपालो ना...(2)


बस एक ही तमन्ना है,

मेरी दुआ काम करजाये,

रब तेरे मेरे प्यार को बुरी नजर से बचाये,हँसकर कह दो सनम तुम सिर्फ और सिर्फ मेरी हो,मुझको ये वादा कर दो मुझे अपने दिल में छुपालो ना...(2)


यादो की दुनिया से बाहर आया करो,पीछे छोडकर आवो दुनिया की बातो को,

हम अपनी दुनिया बसायेंगे,तुम थोडा हँसकर बतियाते रहो,मेरे जाना,मेरा दिल अब अपनी अमानत समजो़,अपने आंखो के समंदर मैं मुझे यूं न भटकने दो,मुझे अपने इजहार करने का एक मोका तो दो,

मुझे अपने दिल में छुपालो....


मुझे अपने दिल मैं छुपालो,

जीने की वजह बना दो,अपना नशा बना दो,

मुसाफिर हूं यूं भटकने न दो,बातो में उतार के यूं न छेडो(2)मेरे यारा तेरे बिन कैसे जिया जाये,ये सिखा दो ना,मुझे अपने दिल में छुपा लो...(2)



फिल्म:जुनुनियत 2016...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance