Kishan Negi

Drama Romance Others

4  

Kishan Negi

Drama Romance Others

दिल की गुस्ताखियाँ

दिल की गुस्ताखियाँ

1 min
301


दिल ने आज 

फिर की है गुस्ताखी

उस अजनबी को घूरकर 

जिसकी परछाई की 

आहट से हम सहम जाते हैं 


मगर कौन समझाये 

इस बावरे दिल को 

अपनी मनमानी करता है 

किसी और की कभी 

सुनता नहीं है कम्बख्त 


उसके आने से पहले ही 

खिड़की खोलकर 

आसन जमा लेता है 

नज़र नहीं आती आजकल 

शायद राह बदल ली।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama