Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

देश में चुनाव आ गया है क्या

देश में चुनाव आ गया है क्या

1 min
389


देश में चुनाव आ गया है क्या ?

गरीबों और किसानों का ज़ोर-ज़ोर से

कोई नाम ले रहा है क्या ?

गरीबों के घरों में बैठकर

कोई खाना खा रहा है क्या ?

किसानों को कोई गले लगा रहा है क्या ?

चुनावी रैलियों में बड़े-बड़े मंचों से खड़े होकर

कोई बड़े-बड़े वायदे कर रहा है क्या ?

कोई किसानों का क़र्ज़ माफ़,

करने की बात कर रहा है क्या ?

कोई किसानों को उनके फसल

का दुगना दाम दे रहा है क्या ?

चुनावी भाषणों में कोई महिलाओं को

समान अधिकार देने की बात कर रहा है क्या ?

कोई महिला सशक्तिकरण की बात कर रहा है क्या?

कोई महिलाओं को आरक्षण दे रहा है क्या ?

कोई युवाओं को रोज़गार देने की बात कर रहा है क्या ?

गाँवों,शहरों में कोई बड़े-बड़े फैक्टरियाँ

लगाने की बात कर रहा है क्या ?

कोई नेता गाँवों, कस्बों को गोद ले रहा है क्या?

चुनावी भाषणों में कोई नेता धर्म, मज़हब

जात-पात की बात नहीं कर रहा है क्या?

नेता हाथ जोड़कर, घर-घर घूम कर

वोट मांग रहा है क्या ?

खुद को जनता का सबसे बड़ा हितैशी

बता रहा है क्या ?

गर ऐसा है, तो नेता फिर से हम आम जनता

को बेवकूफ़ बना रहा है क्या ?

लगता है देश में चुनाव आ गया है क्या ??




Rate this content
Log in