Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Keshav Shukla

Tragedy

3.5  

Keshav Shukla

Tragedy

देश का भविष्य

देश का भविष्य

1 min
155


और न जाने कितने 

छोटू

रोज धुलते /मलते

झाड़ू लगाते ,

दिख जाते .

पूछने पर कि कैसे हो -

मुस्कुराते 

जवाब देते 

क्या लाऊँ शाब!

ठंडा या काफी ?

छोटुआ!

क्या कर रहा है रे

साला ???

साहब की टेबल पर पानी रख,

चल 3 नं की टेबल साफ कर.

शर्मा जाता ....

जाने लगता

दाँतों से नाखून कुतरते

बोले पड़ता ..

ये तो रोज़ की बात है शाब

क्या लाऊँ??

ठकुआया हुआ मैं 

निहारता उसे /कुछ भी नहीं कह पाता .

ठंडा या काफी ?

बोलिए न शाब!

साला वहीं रहेगा का रे???

और 

आँखों की राह दिखाई देता मुझे 

भारत का भविष्य  ़़।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy