Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

ढूंढते हैं

ढूंढते हैं

1 min
291


ढूंढते हैं उस वक़्त को हम ,

जिसमे हमारे-तुम्हारे ख्वाब पला करते थे ,

झूठे ही सही पर ,

हम सारी रात जला करते थे।


वो तुम्हारे नैनो की चाशनी ,

वो मेरे ज़िस्म का दीवाना पन ,

वो हम दोनो की बेहयाई ,

जिसमे हम साथ घुला करते थे।


ढूंढते हैं उस वक़्त को हम ,

जिसमे हमारे-तुम्हारे ख्वाब पला करते थे |


वो तुम्हारे होठों का बुदबुदाना ,

वो मेरे हाथों की कारीगरी ,

वो तुम्हारी मदहोश सी निगाहें ,

जिनकी मदिरा हम साथ पिया करते थे।


ढूंढते हैं उस वक़्त को हम ,

जिसमे हमारे-तुम्हारे ख्वाब पला करते थे |


वो इशारे बेबसी के ,

वो नजारे कुछ पलों की खुशी के ,

वो दिलों का धड़कना एक साथ ,

जिनसे हम अक्सर संभला करते थे।


ढूंढते हैं उस वक़्त को हम ,

जिसमे हमारे-तुम्हारे ख्वाब पला करते थे ,

झूठे ही सही पर ,

हम सारी रात जला करते थे।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance