Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

चंचल मन

चंचल मन

1 min
599


चंचल मन काहे शोर करे ?

उसकी बातों की ओर चले।


गली - गली ढूंढे उसे दीवानी,

लिखने को एक नई कहानी,

चंचल मन काहे शोर करे ?

उसकी बातों की ओर चले।


रातों को जाग उसे ताँका था,

धीरे-धीरे दिल में उसके झाँका था,

चंचल मन काहे शोर करे ?

उसकी बातों की ओर चले।


बातों में उसकी ऐसी गर्मी है,

पिघली बदन की सारी चर्बी है,

चंचल मन काहे शोर करे ?

उसकी बातों की ओर चले।


नींद में भी उसको जब पुकारा था,

ज़िस्म हरकतों से ऐसा हारा था,

चंचल मन काहे शोर करे ?

उसकी बातों की ओर चले।


आज पास गर वो मेरे आ जाए,

कसम से फिर वो नशा छा जाए,

चंचल मन काहे शोर करे ?

उसकी बातों की ओर चले।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance