Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tanha Shayar Hu Yash Pal

Abstract

3  

Tanha Shayar Hu Yash Pal

Abstract

चलों सो जाओं..

चलों सो जाओं..

1 min
186


चलो सो जाओ .... 

चलो सो जाओं तुम्हे कल फिर बहकना है , 

सोचो ज़रा कल किस डाल पर चहकना है , 


हमें भी सोने दो 

हमें कल फिर ज्वालामुखी सा दहकना है  

कल फिर राह के पत्थरों को ठोकर मारनी है, 

हमें कल फिर मंजिलो की नई सुरंग गाढ़नी है । 


चलो सो जाओ 

तुम्हें कल फिर किसी की कमी निकालनी है 

सोचो ज़रा कल किसकी दबी उखाड़नी है , 

हमें कल फिर हजारो तिखी नज़रे उखड़नी है , 


चलो सो जाओ .... 

हमें भी सोने दो हमें कल फिर मेली राह बुहारनी है , 

अपनी भी और जाने कितनो की जिंदगी सवारनी है । 

चलो सो जाओ.... 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract