Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tanha Shayar Hu Yash

Inspirational

4  

Tanha Shayar Hu Yash

Inspirational

नए साल में पुराना साल

नए साल में पुराना साल

1 min
330


नए साल में पुराने साल 

को भी जिया करो ,

दूसरों के दोष गिनने से पहले 

अपने दोष के पन्ने भी लिया करो । 


और माँ बाप किसी की जागीर नही , 

उन पर हक मत सिया करो । 

प्यार के दो बोल बोलों 

कुछ पल साथ बैठो 

अपनी जिम्मेदारी को पिया करो । 


ये वक्त कब एक जैसा रहा है तनहा , 

इसको कभी बदलने की 

कोशिश भी किया करों , 

दूसरो के कर्म गिनने से पहले 

तुमने क्या खोया क्या पाया 

उसको भी जिया करों । 


इस दुनिया ने तुम्हे क्या दिया 

उसका भी हिसाब किया करों ।

दोष देना आसान दोष लेकर 

कुछ अच्छा किया करो । 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational