Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Soni Gupta

Abstract

3  

Soni Gupta

Abstract

छलिया सपने

छलिया सपने

1 min
369



मेरे सपने मुझे सताते हैं ,

सारी-सारी रात जगाते हैं ,

नींद नहीं नयनों में ,

आते हुए सपने ,न जाने कहाँ?

नयनों में ही छिप जाते हैं II


जग की नीरसता के आगे ,

सब कुछ फीका पड़ जाता है ,

बीती यादों में कुछ अतीत की

परछाई छा जाती है ,

मन तक आते -आते ,

क्यों सपने पीछे रह जाते हैं II


कब पूरे होंगे सपने ,

सपने बनकर ही रह जाते हैं ,

नींद नहीं नयनों में ,

आते हुए सपने ,न जाने कहाँ?

नयनों में ही छिप जाते हैं II


पतझड़ बसंत का है अंतिम ,

सौरभ सदा लुटाते हैं ,

नीरवता के परदों से भी ,

राग निकल ही आते हैं ,

मेरे सपने मुझे सताते हैं ,

सारी-सारी रात जगाते हैं II






Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract