DrKavi Nirmal

Comedy

1  

DrKavi Nirmal

Comedy

भैलेंटाइन परचम्

भैलेंटाइन परचम्

1 min
178



पता नहीं था, आज भैलेंटाइन डे चल कर है आता,

दिन में याद दिलाते गर तो गिफ्ट-विफ्ट ले आता,

साथ बैठ मोटेल में मटर-पनीर-पुलाव खाता,

उपर से मिष्टी आदतन रस-मलाई चार गटक जाता,

चल- रात हुई बहुत अब और जगा नहीं जाता,

भैलेंटाइन की बची-खुची कसर की पूरी कर पाता



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy