Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

बदन तेरा सतरंगी

बदन तेरा सतरंगी

1 min
347


बदन तेरा सतरंगी ,
करे बातें अतरंगी ,
तू कमाल - तू कमाल - तू कमाल है ,
बेमिसाल - बेमिसाल - बेमिसाल है |

बहानों की अब कोई जगह ही नहीं ,
तेरे गोरे बदन की हवा है यहीं ,
बदन तेरा सतरंगी ,
करे बातें अतरंगी |

जिस दिन से नज़र मेरी इस पे पड़ी ,
लगी सच कहूँ प्रेम की एक झड़ी ,
बदन तेरा सतरंगी ,
करे बातें अतरंगी |

रातों में तेरे बदन की अगन जब लगे ,
चले तब हवा और जोरों से चले ,
बदन तेरा सतरंगी ,
करे बातें अतरंगी |

इस बदन का मैं जब से दीवाना हुआ ,
तेरा नखरा और भी सयाना हुआ ,
बदन तेरा सतरंगी ,
करे बातें अतरंगी |

जब मिलेंगे बदन हम दोनो के कभी ,
तब निकलेगी जोरों से गर्मी सभी ,
बदन तेरा सतरंगी ,
करे बातें अतरंगी |

बदन तेरा सतरंगी ,
करे बातें अतरंगी ,
तू कमाल - तू कमाल - तू कमाल है ,
बेमिसाल - बेमिसाल - बेमिसाल है ||











Rate this content
Log in