बदल गए तुम !!
बदल गए तुम !!
तेरे कदमों पर हम, निगाहें सजाए रहते थे
तेरे इंतजार में हम, राहें बिछाए रहते थे
कमबख्त तूने हाथ मिलाना छोड़ दिया,
वरना हम तो बांहें फैलाए रहते थे।।
तेरे कदमों पर हम, निगाहें सजाए रहते थे
तेरे इंतजार में हम, राहें बिछाए रहते थे
कमबख्त तूने हाथ मिलाना छोड़ दिया,
वरना हम तो बांहें फैलाए रहते थे।।