नया मैं
नया मैं
बादलों को रुलाना छोड़ दिया है,
मिट्टी को सुलाना छोड़ दिया है,
यह नई शुरुआत बेहतर है,
वह किस्सा पुराना छोड़ दिया है।।
बादलों को रुलाना छोड़ दिया है,
मिट्टी को सुलाना छोड़ दिया है,
यह नई शुरुआत बेहतर है,
वह किस्सा पुराना छोड़ दिया है।।